नमस्कार स्वागत हैं आप सभी का FreshFilmZone के चैनल Web Series में। इस पोस्ट में मै आपको Girlfriend Chor Web Series के बारे में बताऊंगा, तो आईये देख लेते हैं।

Girlfriend Chor Web Series Info :-


Girlfriend Chor Web Series 2020 - Cast | Review | Dialogue
MX Player

• Film / Web Series type : - love, Drama
•  Total Episode :- 5
• IMDb Rating -: 9.2/10
• Language :- Hindi
• Release Date :- 17/Apr/2020
• Director :- Girish Jotwani
• Film Cast :- Mayur More,Diksha Juneja,Sonali Sachdev
• Platform :- MX player

Girlfriend Chor Web Series Story Line :-


Girlfriend Chor Web Series 2020 - Cast | Review | Dialogue
MX Player


Girlfriend Chor Web Series :- यह वेब सीरीज की कहानी एक रोमंटिक कहानी हैं। इस वेब सीरीज में आपको एक पिता अपने बेटे को रोमांस करने का तरीका बता रहा है। इस कहानी में एक आकाश नाम का एक किरदार हैं। जो वह हर कोई लड़की को दिल दे बैठता हैं। 

और लेकिन आकाश इतना प्यार करता है। कि वे वह सिर्फ लड़कियों को रोने के लिए कंधा देने के लिए ही वह बना होता है। आकाश की इसी कमज़ोरी को उसके  पिता मोहन बहुत अच्छी तरह से समझते हैं।

इस वेब सीरीज कहानी में  आपको पता चलेगा की  हर किसी का हर किसी की ज़िंदगी में एक ऐसा दोस्त होता  हैं। की जिसको हर कोई लड़कियां पसंद करती है। और वह  दोस्त भी एक नम्बर का चालू किसम का भी होता हैं। 

इस कहानी में भी एक ऎसा ही दोस्त विशाल हैं। जिसको कोई फर्क नहीं पड़ता है। लड़कियों के आने और जाने से उसको को फ़र्क नही पड़ता है। वह ब्रेकअप और प्रपोज को उसको बहुत ही आम बात है मनाता है।

For More Information Click On New Status Video For Whatsapp

इसी बीच आकाश की मुलाकात हिमानी शर्मा से होती है। जिसका  ब्रेकअप चल रहा होता हैं। और हिमानी आकाश के साथ टाइम बिताना चाहती है क्योंकि उसको अपने ब्रेकअप से उभरने के लिए उसको आकाश मदद कर रहा होता है। 

इसी बीच आकाश को हिमानी से प्यार हो जाता है लेकिन आकाश के कहने से पहले ही उसका दोस्त विसाल हिमानी को प्रपोज कर देता है। आकाश के अरमानों पर पानी फिर जाता है।

फिर आकाश के पिताजी उसकी मां के बारे में बता कर उसे प्रेरित करते हैं। और फिर उसको हिमानी से विशाल का ब्रेकअप करने कि आकाश को सहला देते हैं। और फिर आकाश प्यार कराने का प्लान करते हैं। 

लेकिन यहां से कहानी में एक नई लड़की दिक्षा जुनेजा आती हैं । और वह इस कहानी में जुड़ जाती है। दिक्षा विसाल को प्यार करती है। दिक्षा के आने पर कहानी में एक नया त्रिकोण बन जाता है। और ज्यादा  जानने के लिए इस वेब सीरीज को जरूर देखें।

Girlfriend Chor Web Series Review :-


Girlfriend Chor Web Series :- यह वेब सीरीज में बहुत ही अच्छी रोमंटी कहानी है। आपको यह कहानी बहुत अच्छी लगती हैं। इस कहानी पांच एपीसोड की सीरीज लेकिन देखने वालों के दिल को छू लेती है। यह एक अच्छी और बहुत ही हल्की फुल्की वेब सीरीज कि कहानी जो इन दिनों आसानी से घर में रहकर देखी जा सकती है। 



इन सभी मूवी & वेब सीरीज को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप, PC  में देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर जुड़ कर इस सभी मूवी और वेब सीरीज को फ्री में देख सकते हैं। अभी क्लिक करके ज्वाइन करें।

Tags :- Girlfriend chor web series dialogue, Girlfriend chor web series, Girlfriend chor series, Girlfriend chor dialogue, Girlfriend chor next season, Girlfriend chor song, Girlfriend chor series, Girlfriend chor (2020) cast, Girlfriend chor review, Girlfriend Chor Web Series MX Player