नमस्कार स्वागत हैं आप सभी का FreshFilmZone के चैनल Web Series में। इस पोस्ट में मै आपको Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie Info 2020 (AA19) के बारे में बताऊंगा, तो आईये देख लेते हैं।

Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie 2020 About :-

Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie download 2020


 Ala Vaikunthapurramuloo (2020)  info :-

• Genre :- Drama , Action
• Hindi Name: AA19
• Release Date :- 2020-01-12
• Runtime :- 2 Hours 45 Minutes
• Box Office :- ₹ 220 Crore
• Director :- Trivikram Srinivas
• Producers :- Allu Aravind , S. Radha            
  Krishna


About :

अला वैकुंठापुररमुलूरिविक्रम फिल्म श्रीनिवास द्वारा निर्देशित और अल्लू अरविंद और राधाकृष्ण द्वारा बनाई गई  एक रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म के कलाकारों में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, तब्बू, सुशांत और निवेथा पेथुराज मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि थमन एस संगीत में दिखाई

Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie 2020 Story (AA19) :-


वाल्मीकि (मुरली शर्मा) एक मध्यम वर्गीय कर्मचारी है।अपनी वित्तीय स्थिति के कारण, वह अपने नवजात शिशु को अपने करोड़पति बॉस आनंद श्रीराम  (जयराम) के बच्चे के साथ एक अस्पताल में बदल देते  हैं।
आनंद श्रीराम के असली पुत्र बंटू (अल्लू अर्जुन) एक मध्यम वर्गीय परिवार में आया जहाँ बंटू (अल्लू अर्जुन) ठंडे दिल वाले वाल्मीकि (मुरली शर्मा) से मान्यता प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ता है जो उसे अपने जीवन के हर कदम पर नीचे रखता है।

दूसरी ओर वाल्मीकि का पुत्र राज (सुशांत) अमीर परिवार में आया जहाँ करोड़पति रामचंद्र (जयराम) की इच्छा थी कि उनका बेटा राज मनोहर (सुशांत ए) अधिक मुखर हो।
कैसे बंटू को सच्चाई का पता चलता है और वह कैसे इस सारे गड़बड़ को सुलझाता है। आगे की कहानी के लिए आपको यह फिल्म डाउनलोड करनी पड़ेगी।

Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie 2020 (AA19) :-

Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie download 2020

इस फिल्म में  अमूल्या (पूजा हेगड़े) और बंटू के बीच का रोमांस बेहद ही मनमोहक है। पूजा हेगड़े एक चरित्र में स्पंक लाने का प्रबंधन करती हैं जो एक उन्मत्त पिक्सी ड्रीम गर्ल से ज्यादा कुछ नहीं है। तब्बू का चरित्र भी बहुत खराब है (शर्म की बात है), और उसके पति के साथ उसका सम्बंध पूरी तरह से काम नहीं करता है। लेकिन वह अनुग्रहित व्यक्ति से कम नहीं है।

कहानी में बंटू अमूल्य के पैरों को घूरना बंद नहीं कर सकता है क्योंकि वे बहुत सुंदर हैं, यह सिर्फ हंसी के लिए किया जाता है, लेकिन त्रिविक्रम इसे बहुत ही ख़राब रूप में संतुलित करता है।शूटिंग शुरू होने के कुछ ही हफ्तों बाद, AA19 की स्टोरी सोशल मीडिया पर लीक हो गयी। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने साजिश से फिल्म की गोपनीयता बनाए रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन ऐसा नही हो पाया क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने बताया क़ि यह एक रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है

फिर अब रिपोर्टों को पता चल जाता है कि यह फिल्म एक पारम्परिक रीति-रिवाज पर आधारित होगी, जो परिवारों के बीच दुल्हन के आदान-प्रदान की एक कहानी है। फिल्म के निर्माता भी तारकीय कलाकारों को रोक नहीं पिए , और अब हम सबको पता चल गया कि किस अभिनेता को किस भूमिका में देखा जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, जबकि अल्लू अर्जुन , सुशांत की बहन पूजा हेगड़े के साथ शादी करते है और  सुशांत, अल्लू अर्जुन की बहन निवेथा पेथुराज के साथ शादी करते हुए दिखाई देंगे।

उनके अलावा, तब्बू, नवदीप, जयराम, सत्यराज, सुनील, राजेंद्र प्रसाद, राव रमेश, वेनेला किशोर और ब्रह्मानंदम फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जहां फिल्म की कहानी सोशल मीडिया और अन्य मनोरंजन पोर्टल्स पर लिक हो गयी है, वहीं निर्माताओं ने उनमें से किसी को भी कहानी को सच्ची नहीं बताया है।

Download Now





Tags :- ala vaikunthapurramuloo full movie hindi dubbed, Ala Vaikunthapurramuloo in hindi dubbed Movie download 2020, Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie, Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download,AA19 allu Arjun download,AA19